Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनाव नहीं ये है 'महाभारत', 'अर्जुन' अवतार में दिखे यूपी बीजेपी चीफ

 Tahlka News |  2016-04-17 03:23:16.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यूपी बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को कृष्ण अवतार में दिखाए जाने का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ कि केशव के गृह नगर इलाहाबाद में उन्हें महाभारत के अर्जुन के तौर पर पेश किए जाने की तस्वीरें सामने आई हैं।


महाभारत का युद्ध लड़ते हुए केशव
इलाहाबाद के बीजेपी नेता डॉ. विक्रम सिंह पटेल की ओर सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टरों में केशव प्रसाद मौर्य को अर्जुन के तौर पर महाभारत का युद्ध लड़ते दिखाया गया है। बड़बोले किस्म के विक्रम पटेल ने इन तस्वीरों में खुद को भगवान कृष्ण के रूप में पेश किया है और वह अर्जुनरूपी केशव प्रसाद मौर्य का रथ खींचते हुए नजर आ रहे हैं। विक्रम पटेल का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


पोस्टर में पीएम मोदी की भी तस्वीर
पोस्टर में अर्जुन बने केशव मौर्य के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो भी शामिल की गई है तो विक्रम ने रथ के ऊपर अपने पिता और बीजेपी के वरिष्ठ नेता करन सिंह पटेल को बैठे हुए दिखाया है। पोस्टर तैयार कराकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले विक्रम पटेल के पिता करन सिंह पटेल केशव मौर्य के संसदीय क्षेत्र फूलपुर से साल 2009 में लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।


यूपी चुनाव को बताया महाभारत का युद्ध
यूपी की सत्ता से लम्बे अर्से से बेदखल बीजपी जहां सूबे में सियासी ज़मीन तलाशने में लगी हुई है। वहीं, उसके नेता सस्ती लोकप्रियता पाने और बड़े नेताओं की चाटुकारिता करने के लिए पोस्टरों का सहारा ले रहे हैं। विवादित पोस्टर तैयार कराने वाले विक्रम का कहना है कि यूपी का चुनाव महाभारत के धर्मयुद्ध की तरह है, जिसे अर्जुनरूपी केशव को हर हाल में जीतना ही होगा। केशव इस लड़ाई में खुद को अकेले न समझें, इसलिए उन्होंने खुद को उनके सारथी के तौर पर पेश किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top