Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

POSTER WAR: योगी बने नायक, विराेधियों को बैठाया गधे पर

 Tahlka News |  2016-05-08 06:13:03.0

a54b8b33-5ce3-48e7-aae5-a59f6a9e644d


तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों के बीच पोस्टर वार जारी है। अभी कुछ दिनों पहले कांग्रेस के लोगो ने राहुल गांधी को सिंघम के रूप में दिखा कर बाकी बड़ी पार्टी के नेताओ को हाथ जोड़े दिखाया गया था।


वहीँ, अब भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने गोरखपुर के बीजेपी सांसद महंत आदित्यनाथ को नायक की तरह पेश कर पोस्टर छपवाया है, जिसमे कांग्रेस  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती समेत अन्य नेताओ को अलग अलग रूप में दिखाया गया है। गोरखपुर में लगे यह पोस्टर इन दिनों लोगो के लिए चर्चा का विषय बने है।


keshav-maurya-poster_042516072349


पोस्टर में केशव मौर्या बने महाभारत के अर्जुन

इलाहाबाद में अभी कुछ दिन पूर्व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या से संबंधित विवादित पोस्टर सामने आया था। इसमें पार्टी नेता डॉ. विक्रम की ओर से केशव मौर्या को महाभारत का अर्जुन तो खुद को भगवान कृष्ण के तौर पर दिखाया गया है। हालांकि, मामला तूल पकड़ता देख केशव प्रसाद मौर्या ने खुद को इस विवाद से अलग करते हुए कहा है कि इस पोस्टर से पार्टी और उनका कोई लेना-देना नहीं है।

केशव मौर्या बने 'कृष्ण' UP का चीरहरण करते दिखे राहुल, अखिलेश
इससे पहले भी रामनवमी के दिन वाराणसी में बीजेपी नेता ने एक पोस्टर लगाया था, जिसमें केशव मौर्या को कृष्ण अवतार में दिखाया गया था। दिलचस्प बात यह है कि विपक्षियों को कौरव बताया गया था। पोस्टर में दिखाया गया था कि कृष्ण के रूप में केशव विपक्षी कौरवों का संहार कर रहे है। पोस्टर में केशव को सुदर्शनधारी कृष्ण के रूप में दिखाया गया, जिसमें सभी विपक्षी दल के नेता आजम खान, मायावती, राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव मिलकर यूपी का चीरहरण कर रहे हैं और वे ‘रक्षमाम केशव:’ का जाप कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top