Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साध्वी प्राची ने कहा- आजमगढ़ से शुरू हुआ आतंकवाद पूरे यूपी में फैल गया

 Girish Tiwari |  2016-06-18 16:27:00.0

sadhvi

आजमगढ़. हिंदू जागरण मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने आजमगढ़ पहुंचीं साध्वी प्राची को पुलिस ने यहां शनिवार को हिरासत में ले लिया। इस दौरान साध्वी प्राची ने आज़म खां पर हमला करते हुए कहा कि आजम खां जितना खतरनाक समाजवादी पार्टी के लिए है , वह किसी के लिए नहीं है।  साध्वी ने आजमगढ़ को आतंकवादियों की शरण स्थली बताया और कहा कि आजमगढ़ से शुरू हुआ आतंकवाद पूरे यूपी में फैल गया। इसमें देश भक्त नेताओं को विचार करना चाहिए।


कैराना पलायन मुददे पर शिवपाल यादव के बयान की निन्दा करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि शिवपाल यादव जरा कैराना के उस बस्ती में जाकर दिखाए जहाँ लोगो ने पलायन किया है। साध्‍वी प्राची ने कहा कि उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से 20 दलित परिवारों ने पलायन किया है। आगरा में भी चार-साढ़े चार सौ दलित लोगों ने पलायन किया है।

कश्मीर में मंदिर तोड़े जाने की निन्दा करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि किसी कि भी सरकार हो मंदिरों को नहीं टूटनी चाहिए। कैराना पलायन मामले में विपक्ष द्वारा बीजेपी पर आरोप लगाए और पलायन नहीं होने कि बात कहे जाने पर साध्वी प्राची ने कहा कि कैराना से मुस्लिम कमाने के लिए क्यों नहीं जा रहा है, उत्तर प्रदेश में सिर्फ हिन्दू ही पलायन क्यों कर रहे है।

यूपी में राजनीतिक पार्टियों द्वारा राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग के प्रश्न पर साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कश्मीर जैसे हालत है, यहाँ राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। विश्व हिन्दू परिषद् कि फ़ायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को राहुल गाँधी की शादी कराने का सलाह देते हुए कहा है कि सोनिया गाँधी को राहुल गाँधी की शादी करा देनी चाहिए, क्योंकि जब भी देश में किसी प्रकार कि घटना होती है तो राहुल गाँधी फ्रस्टेट होकर एकांतवास के लिए विदेश चले जाते हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top