Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आनंदी की कोख में पल रहा था राहुल का बच्चा

 Sabahat Vijeta |  2016-04-03 11:56:48.0

a1तहलका न्यूज़ ब्यूरो
मुम्बई, 3 अप्रैल.
 आनन्दी की कोख में राहुल का बच्चा पल रहा था. आनन्दी उर्फ़ प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल लिव-इन रिलेशन में थे. राहुल की बात मानें तो दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले थे और उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन प्रत्यूषा के पड़ोसी की बात मानें तो जिस दिन प्रत्यूषा अपने कमरे में रस्सी से लटकी मिली उस दिन उसके कमरे से जोर-जोर से रोने की आवाज़ आ रही थी. प्रत्यूषा का फ़्लैट क्योंकि लिफ्ट के बिलकुल सामने था इसलिए उसके रोने की आवाज़ बाहर तक आ रही थी.


जानकारों का कहना है कि जमशेदपुर के माध्यम वर्ग की प्रत्यूषा को प्रेग्नेंट होने के बाद जब यह लगा कि राहुल उसे धोखा दे रहा है तो वह इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाई. प्रत्यूषा का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का कहना है कि प्रत्यूषा के प्रेगनेंट होने के संकेत मिले हैं. इस बात को कन्फर्म करने के लिए उन्होंने कुछ टेस्ट करवाए हैं उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही वह इस बात की पुष्टि कर पाएंगे.


डाक्टर को लगता है कि प्रत्यूषा करीब 2 महीने की गर्भवती थी. डॉक्टरों के मुताबिक प्रत्यूषा के गर्भाशय में सफेद रंग का गाढ़ा पदार्थ मिला है जो गर्भधारण की शुरुआत की तरफ इशारा करता है. डाक्टरों ने प्रत्यूषा के गर्भ में मिले उस सफ़ेद पदार्थ को जांच कराने के लिए स्टोर कर लिया है. इसे हिस्टोपैथॉलजी टेस्ट के लिए भेजा गया है. इसी बीच 14 घंटे की पूछताछ के बाद प्रत्यूषा के पार्टनर राहुल ने सीने में दर्द की शिकायत की है. प्रत्यूषा के अंतिम संस्कार के बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top