Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गर्दन कट जाने के बाद भी बहुत दूर तक दौड़ा प्रवीन

 Sabahat Vijeta |  2016-07-27 17:31:38.0

knife-murder
कलियर. मुश्किल सवाल यह है कि उस 27 साल के युवक की हिम्मत की दाद दी जाये या फिर उसके साथ हुए हादसे के खुलासे तक पुलिस पर दबाव बनाये रखा जाये. ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहे इस युवक की कुछ लोगों ने बड़ी बेदर्दी से गर्दन रेत दी. गर्दन रेते जाने के बाद भी उसने अपनी हिम्मत नहीं छोड़ी और उन लोगों से खुद को छुड़ाकर वह तब तक भागता रहा जब तक उसे मदद नहीं मिल गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


कलियर के मेहबड़कला में कांवड़ पटरी पुल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर दौलतपुर निवासी 27 वर्षीय प्रवीन की धारदार हथियार से गर्दन रेत दी गई. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को घटनास्थल से सिन्दूर, दाल, नीबू और सफ़ेद कपड़ा आदि बरामद हुआ. इससे यह आशंका जताई जा रही है कि प्रवीन की तंत्र-मन्त्र के चक्कर में हत्या की साज़िश रची गई थी.


पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि प्रवीन की हत्या की कोशिश क्यों और किसने की. पुलिस की जांच का दायरा प्रवीन के दोस्तों के आसपास ही है क्योंकि प्रवीन वहां अकेले गया था. घटनास्थल से काफी पहले अपनी बाइक खडी कर वह वहां पैदल ही गया था. रुड़की के अस्पताल में भर्ती प्रवीन के होश में आने का पुलिस इंतज़ार कर रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top