Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपने को चाय वाला बता पीएम मोदी ने वाराणसी को धोखा दिया

 Anurag Tiwari |  2016-09-04 07:48:25.0

varanasi, raj babbar, pl punia, pramod tiwari, congress, BJP, Prime Minister Narendra Modiतहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने मिलकर सियासी निशाना साधा। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर वाराणसी की जनता को चायवाला का इमोशनल कार्ड खेल कर धोखा देने का इल्जाम लगाया। पीएम मोदी ने काशी ही नहीं पूरे देश को धोखा देने का काम किया हैं। पूरा देश ठगा महसूस कर रहा है।

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी को जानबूझकर फंसाया जा रहा है ताकि वे किसानों और मजदूरों की आवाज बुलंद न कर। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी डरने वाले नहीं हैं।  उन्होंने दवा किया कि कांग्रेस यूपी की विधानसभा चुनाव में पार्टी का दम दिखाएगी। उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता के अन्दर विश्वास पैदा कर इस बार उनकी पार्टी सबको चौंका देगी।


रविवार को एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि काशी को क्योटो बनाने की मोदी कह रहे थे लेकिन यह मात्र छलावा ही था। अब काशी की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।एक सवाल के जबाब में राजबब्बर ने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा से छोटे राज्यों के पक्ष में रही है। हम चाहते हैं कि बुंदेलखंड और पूर्वांचल राज्य अलग बने। बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसानों और नौजवानों की बात कर रहे है इसलिए बीजेपी और आरएसएस परेशान है।

राज बब्बर ने कहा कि कश्मीर के हालात के लिए बीजेपी जिम्मेदार है। कांगेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह को जब गुजरात से निकाल दिया गया तो वह यूपी में आकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होगा।

राज बाबर ने काशी की जनता को सोनिया के रोड शो में भारी संख्या में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के चेयरमैन पीएल पुनिया ने कहा कि पिछले 27 सालों में यूपी का विकास बीजेपी, सपा और बसपा ने मिलकर रोका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी इसका एक एक हिसाब लेगी और इन्हें सबक सिखाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top