Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO में देखिए, पीएम मोदी न लांघते सुरक्षा घेरा तो न बचती मीडिया कर्मियों की जान

 Anurag Tiwari |  2016-08-30 13:15:48.0

[caption id="attachment_108033" align="aligncenter" width="1268"]Sauni, Prime Minister, Narendra Modi, Jamnagar, Nitin Patel, Project पीएम मोदी सुरक्षा कर्मियों को मीडियाकर्मियों को खतरे वाली जगह से हटाने का निर्देश देते हुए[/caption]

तहलका न्यूज ब्यूरो
जामनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अकसर अपने चौंकाने वाले कामों के लिए जाने जाते हैं. वह अचानक क्या निर्णय ले लेंगे, इसका अंदाजा लगाना, उनके साथ चल रही सिक्यूरिटी के लिए भी मुश्किल होता है. मंगलवार को भी पीएम का अचानक अपना प्रोटोकॉल तोड़ना और सुरक्षा घेरा लांघना मीडियाकर्मियों की जान बचाने का सबब बन गया.
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह जानकारी दी। महत्वाकांक्षी साउनी परियोजना के उद्घाटन के बाद यहां एक कार्यक्रम के दौरान पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री बांध से पानी निकालने के लिए बटन दबाने के बाद AJI-3 बांध के पानी की धारा की ओर देख रहे थे.


[caption id="attachment_108035" align="aligncenter" width="1224"]Sauni, Prime Minister, Narendra Modi, Jamnagar, Nitin Patel, Project सुरक्षा घेरा लांघते हुए प्रधानमन्त्री मोदी[/caption]

इससे पहले प्रधानमन्त्री ने बटन दबाने के बाद रेलिंग के पास जाने से पहले उनके लिए बने सुरक्षा घेरे को लांघा और रेलिंग के पास पहुंच गए. अगर प्रधानमन्त्री ने सुरक्षा घेरा न लांघा होता तो शायद उनकी नजर पानी के रास्ते में खड़े मीडियाकर्मियों पर न पड़ती. (नीचे वीडियो में देखिए)

पटेल ने कहा, "उन्होंने अचानक देखा कि कई कैमरामैन व छायाकार वहां बैठे हुए हैं, जहां से पानी गुजरेगा। कुछ समय बाद पानी की तेज धारा उन्हें बहा ले जा सकती है."

[caption id="attachment_108037" align="aligncenter" width="1248"]Sauni, Prime Minister, Narendra Modi, Jamnagar, Nitin Patel, Project सीएम विजय रुपानी को खतरे की जगह खड़े मीडियाकर्मियों को दिखाते पीएम नरेन्द्र मोदी[/caption]

कार्यक्रम को कैमरे में कैद करने में व्यस्त कैमरामैन व छायाकार इस बात से अनजान थे. लेकिन प्रधानमंत्री ने इशारों में उन लोगों को वहां से हटने के लिए कहा और तत्काल वे वहां से हट गए.

पटेल ने कहा, "यदि प्रधानमंत्री ने उन्हें सतर्क नहीं किया होता, तो एक बड़ा हादसा हो सकता था."

VIDEO में देखिए कैसे पीएम मोदी ने लांघा सुरक्षा घेरा और पहुंचा गए रेलिंग के पास

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top