Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब एक ‘साईकोपैथ’ ने दी अरविन्द केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई

 Anurag Tiwari |  2016-08-16 09:32:01.0

Prime Minister, Narendra Modi, Arvind Kejriwal, Happy Birthday, Wishes, Psychopathतहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल लगतार जिसे ‘साइकोपैथ’ बताते रहे हैं और यह भी इल्जाम लगा दिया कि इस ‘साइकोपैथ’ ने मंगलवार को न केवल उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है बल्कि उनके अच्छे स्वास्थ्य और लम्बे जीवन की भी कामना की है.

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल मंगलवार को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है. अरविन्द केजरीवाल आए दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कोई न कोई विवादित बयान देते रहते हैं और उनकी सरकार के कामकाज के बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते रहते हैं. यहां तक कि बीते दिनों उन्होंने सार्वजनिक और राजनैतिक मर्यादाओं का ध्यान न रखते हुए पीएम मोदी को ‘साईकोपैथ’ बता दिया था और उनसे अपनी जान को खतरा भी बता दिया था.


लेकिन पीएम मोदी ने इन रजनीतिक मतभेदों और केजरीवाल के अमर्यादित टिप्पणियों को दरकिनार करते हुए अरविन्द केजरीवाल के जन्मदिन पर उन्हें बढ़ाई दी और उनके स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की कामना की है.



यही नहीं क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अरविंद केजरीवाल के पैरोडी ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट के जवाब में उनकी योजनाओं पर चुटकी लेते हुए उन्हें बधाई दी है.





 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top