Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पुल हादसे पर पीएम मोदी ने ममता को घेरा, कहा- ईश्वर का संकेत समझिए

 Tahlka News |  2016-04-07 14:42:25.0

DOOARS, INDIA - APRIL 7: Prime Minister Narendra Modi  addressing BJP election campaign rally at Birpara on April 7, 2016 in Dooars, India. West Bengal began voting for the assembly seats on April 4, a crucial election that could see political fortunes turn. While analysts predicted the Trinamool Congress would be a shoo-in, the flyover collapse could hurt the ruling partys chance, and the BJP is hoping to gain political capital from this. (Photo by Bikram Sashanker/Hindustan Times via Getty Images)

तहलका न्यूज ब्यूरो
मदारीहाट (पश्चिम बंगाल), 7 अप्रैल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मौत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि कोलकाता में हुआ फ्लाईओवर हादसा 'दैविक संदेश' है कि लोग बंगाल को तृणमूल कांग्रेस से बचाएं। प्रधानमंत्री ने कहा कि फ्लाईओवर गिर गया, यदि गणमान्य लोग वहां जाते तो क्या करते। वे कुछ लोगों को बचाने का प्रयास करते और बचाव अभियान में सहायता करते। लेकिन दीदी (ममता बनर्जी) ने क्या किया? उन्होंने सबसे पहले यही घोषणा की कि पुल निर्माण का ठेका उनकी सरकार ने नहीं, बल्कि वाम मोर्चे की सरकार ने दिया था।


कोलकाता में 31 मार्च को विवेकानंद पुल गिरने की घटना की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वाम पंथ और दक्षिण पंथ को भूल जाइए, उनके बारे में चिंता कीजिए जो मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कम से कम मृतकों को तो सम्मान दीजिए। लेकिन दीदी को मरते लोग नहीं, कुर्सी दिखाई पड़ती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी बेशर्मी तो देखिए। यह एक बड़ा हादसा था, लेकिन उन्होंने आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू कर दिया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि ठेका पिछली वाम मोर्चा की सरकार के शासनकाल में दिया गया था।


अलीपुरद्वार जिले में पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं दीदी से यह बात पूछना चाहता हूं कि पुल निर्माण कार्य पूरा होने के बाद इसके उद्घाटन के वक्त उन्होंने क्या यह बात कही कि इसका ठेका वाम मोर्चे की सरकार ने दिया था? नहीं, आपने इसका श्रेय लिया। अब चूंकि यह गिर चुका है, इसलिए आप दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। यह आपकी पैसे और मौत की राजनीति का एक हिस्सा है।


करोड़ों रुपये के शारदा घोटाले व तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं द्वारा रिश्वत लेते हुए नजर आने वाले स्टिंग ऑपरेशन पर ममता पर चुटकी लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल सरकार पैसों तथा मौत की राजनीति करते हुए पकड़ी जा चुकी है। फ्लाईओवर हादसे को धोखाधड़ी कृत्य बताते हुए मोदी ने कहा कि वे लोग कह रहे हैं कि यह एक दैविक कृत्य है, लेकिन वास्तव में यह एक धोखाधड़ी कृत्य है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top