Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीएम मोदी का राहुल पर वार: काशी का बच्चा हूं, तुमसे सच निकलवा कर रहेंगे

 Anurag Tiwari |  2016-12-22 07:39:12.0

वाराणसी, Varanasi, Prime Minister Narendra Modi, BHU




तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने नोटबंदी के आरोपों पर कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया. पीएम मोदी ने बीएचयू में आयोजित राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में हिस्सा लिया.

पीएम ने राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि अरे भाई मैं काशी का बच्चा हूँ, यहाँ की जनता ने मुझे पाला पोसा इसलिए बच्चा तुमसे सच निकलवा कर रहेंगे. पीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने बड़ा मजेदार कहा, जिस देश में 60 फीसदी लोग अनपढ़ हों वहां मोदी ऑनलाइन बैंकिंग की शुरुआत कैसे कर सकता है. ये 60 फीसदी अनपढ़ थे, ये रिपोर्ट कार्ड किसका दे रहे है. ये लोग जो कर रहे हैं इसकी उनको भी समझ नहीं है.

राहुल गांधी को बताया पैकेज

पीएम ने राहुल गांधी के बोलने पर भूकंप वाले बयान पर जमकर चुटकी ली. उन्होंने राहुल गांधी को पैकेज कहते हुए कहा कि 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेज के अंदर क्या है, अब पता चल रहा है कि ये है, ये नहीं है. राहुल गांधी अगर ना बोलते तो बड़ा भूकंप आ जाता और देश को इतना बड़ा भूकंप झेलना पड़ता कि देश 10 साल तक उबार नहीं पाता. उन्होंने कहा कि किसी का कालाधन खुल रहा है तो किसी का कालामन खुल रहा है। लेकिन देश साफ सुथरा होकर तपकर के सोने की तरह से निकलेगा, ऐसे मुझे विश्वास है.



राहुल के बोलने पर जताई ख़ुशी

राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि उनके एक युवा नेता है, अभी भाषण सीख रहे हैं, जबसे उन्होंने बोलना सीखा है और बोलना शुरु किया है मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है.



मनमोहन सिंह ने भी दिया कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड

पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयानों पर भी पलटवार किया और कहा कि वे सवाल पूछते हैं हैं कि जिस देश में 50 फीसदी लोग गरीब हों वहां डिजिटल बैंकिंग कैसे हो सकती है. पीएम ने कहा कि मनमोहन सिंह ऐसा कहकर में वह अपना ही हिसाब दे रहे हैं न कि मेरा. पीएम मोदी ने सवाल उठाया कि यह 50 फीसदी गरीबी किसकी विरासत है? पीएम ने कहा आप अपना रिपोर्ट कार्ड दे रहे है, मुझे खुशी हो रही है.



क्या मैं खम्बे उखड रहा हूँ

पीएम मोदी ने यूपीए के शासन काल में वित्त मंत्री रहे पी चिदम्बरम को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह के दूसरे महानुभाव चिदंबरम जी कहते हैं कि हमारे देश में 50 फीसदी गांवों में अभी भी बिजली नहीं है तो इंडिया को कैशलेस कैसे करोगे. अब बताइए कहीं अगर बिजली थी तो क्या मैंने आकर खंबे उखाड़ दिए है. यही लोग 2014 में दावा करते थे कि कांग्रेस ने इतना विकास किया है कि मोदी की बनारस में जमानत जब्त हो जाएगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top