Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नवनीत सहगल एयर एम्‍बुलेंस से मेदांता रवाना, खतरे से हैं बाहर

 Abhishek Tripathi |  2016-11-19 05:45:13.0

navneet_sehgalतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. सड़क हादसे में घायल हुए प्रिंसिपल सेक्रेटरी नवनीत सहगल को लखनऊ के केजीएमयू से एयर एम्‍बुलेंस से गुड़गांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि, केजीएमयू डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं। बता दें, सहगल शुक्रवार को लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे पर एयर शो देखकर लौट रहे थे। अचानक उन्‍नाव के हसनगंज के पास उनकी गाड़ी एक प्राइवेट व्‍हीकल से टकरा गई। हादसे में सहगल समेत 6 लोग घायल हो गए। सहगल के सिर में चोट आई थी।


शनिवार की सुबह केजीएमयू के डॉक्टरों की टीम ने घायल सहगल को एयर एम्‍बुलेंस से मेदांता के लिए रवाना किया। केजीएमयू के डॉ. वेद ने बताया कि उनके ब्रेन का सीटी स्कैन करवाने के बाद पसलियों का ऑपरेशन कर ट्यूब डाली गई है। उनके सिर पर टांके लगे हैं और बाई जांघ व दाहिने पैर की एड़ी में फ्रैक्चर है। उनके स्पाइन में चोट होने के कारण उन्हें रेफर किया गया है।


सहगल के ड्राइवर रामसुंदर पांडेय की भी हालत गंभीर बनी है। उनके सिर, छाती और पेट में गंभीर चोटें आई है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं, दूसरी गाड़ी में सवार रहे फतेहगढ़ निवासी प्रशांत (38) और सुकांत (35) आईसीयू में भर्ती हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top