Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुंडई की तो सीधे जेल जायेंगे गुंडे

 Sabahat Vijeta |  2016-04-20 14:35:33.0

shivpalजौनपुर, 20 अप्रैल. यूपी के लोक निर्माण और सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने गुंडागर्दी करने वालों को यह चेतावनी दे दी है कि जो भी गुंडई करेगा वह सीधा जेल जाएगा. जौनपुर आये श्री यादव से पत्रकारों ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के निर्माण में गिट्टी बालू की सप्लाई को लेकर दो गैंगों के बीच हुई गोलीबारी के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो भी गुंडई करेगा उसे सीधा जेल भेजा जाएगा और मेडिकल कॉलेज के निर्माण में किसी तरह की कोई रुकावट बर्दाश्त नहीं की जायेगी.


शिवपाल सिंह यादव जौनपुर में बुधवार को कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव की भतीजी की शादी में शामिल होने गए थे. शादी में शिरकत के बाद शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मेरी सरकार ने मात्र तीन सालों में जितना विकास कार्य किया है उतना पिछली सरकारों ने 40 सालों में भी नहीं किया. बिजली, पानी, सड़क, किसान, बीमा, बृद्धा पेंशन दुर्घटना बीमा समेत हर वर्ग के लिए काम किया.


शिवपाल सिंह यादव ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि बुंदेलखण्ड में पानी की कमी नहीं होने दी जाएगी न ही कोई भूख से मरने पाएगा. उन्होंने कहा कि बाढ़ से निपटने के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और सूखे जैसी स्थिति में किसानों को पानी मुहैया कराने का मुकम्मल इंतजाम कर लिया गया है. बांधों की स्थिति का जायजा लेने के लिए मई माह में वह खुद दौरा करेंगे और स्थिति की समीक्षा करेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top