Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिक रही हैं महिला किसान, कीमत चुकाई जा रही गेंहू, अंगूर, चना और स्ट्रॉबेरी से

 Anurag Tiwari |  2016-12-11 09:03:28.0

Sex workers, Code Word, Rs 500 and Rs 1000, police, IT Department, Demonetisation, ATM, Strawberry


तहलका न्यूज वेब टीम

चौंक गए न आप भी? जी हां आपने जो पढ़ा सही पढ़ा. बस आपको इनका मतलब समझना होगा. एक महीने पहले जब खुद पीएम ने राष्ट के नाम संबोधन के जरिए ये एलान कर दिया कि 500 और 1000 के नोट नहीं चलेंगे तो काले धन वालों के होश उड़ गए.

साथ ही सबसे बड़ा झटका लगा सेक्स रैकेट चलाने वालों. यह धंधा चलता ही काले धन पर. इसके चलते इस धंधे में लगे लोगों ने न केवल अपनी मोडस आप्रेंडी बदली है बल्कि धंधे के लिए कोड वर्ड भी चेंज कर दिए हैं. सेक्स के काले धंधे में 500 के पुराने नोट के लिए गेंहूं, 1000 के पुराने नोट के लिए चना, 500 के नए नोट के लिए अंगूर, 2000 के नए नोट के लिए स्ट्रोबेरी और लड़की के लिए किसान नाम का कोड वर्ड इस्तेमाल किया जा रहा है.

हालात यह है कि जहां बाजार में नोटबंदी का फौरी तौर पर नकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. वहीं सेक्स रैकेट का कारोबार पर इसका कोई असर नहीं है. यह धंधा अब तक पुराने नोटों पर ही फल-फूल रहा है.इससे जुड़े दलालों ने अपने धंधे को बिना किसी रुकावट के चलाने के लिए नई वेबसाइट्स तक बना ली हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ अब पूरा धंधा फिल्मों में ऑडिशन और सर्विस के नाम पर चलाया जा रहा है. साथ ही ऐसी जगहों पर कैशलेस तथा ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की सुविधाएं भी शुरू कर दी गई हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top