Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ग्रे रंग की कार में आत्मघाती बेल्ट के साथ भारत में घुस सकते हैं 4 आतंकी, 3 शहर निशाने पर

 Tahlka News |  2016-04-06 10:23:33.0

images (3)


नई दिल्ली: पंजाब पुलिस ने राज्य में चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि एक ग्रे रंग कार में तीन आतंकी यात्रा कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि ये तीन आतंकी तीन शहरों को निशाना बना सकते हैं। कहा जा रहा है कि ये आतंकी दिल्ली, गोवा और मुंबई को निशाना बना सकते हैं।

पुलिस के अलर्ट के अनुसार ग्रे रंग की एक स्विफ्ट डिजायर कार में तीन पाकिस्तानी आतंकी और एक पंजाब का स्थानीय नागरिक है जिनके पास सुसाइड बेल्ट होने की आशंका भी है। इस प्रकार की चेतावनी पुलिस ने पूरे राज्य की पुलिस को भेज दी है। कहा जा रहा है कि यह अलर्ट दिल्ली पुलिस की सूचना के आधार पर भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस के नोट में इस कार का नंबर JK-01 AB-2654 है और इस कार का प्रयोग दिल्ली, गोवा और मुंबई में हमले पर किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि ये आतंकी जम्मू-कश्मीर में बनिहाल टनल से होकर आज रात में निकलेंगे।


पुलिस अधिकारियों से कहा गया है कि वे हर जरूरी जगह सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखें। आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों और रेलवे ट्रैक पर भी नजर रखी जा रही है।

बताते चले कि हाल में पाकिस्तान का एक जांच दल भारत आया था और वह पठानकोट में पाकिस्तानी आतंकियों के हमले के आरोपों की जांच के सिलसिले में आया था। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान जाकर जांच दल ने साफ कहा कि भारत पठानकोट आतंकी हमले के बारे में पाकिस्तानी लोगों के संलिप्त होने के बारे में पुख्ता सबूत देने में नाकाम रहा।


वहीं 2 जनवरी को भारत के पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के सिलसिले में भारत ने स्पष्ट कहा है कि यह हमला पाकिस्तान की ओर से आए आत्मघाती हमलावरों ने किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top