Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल का दो अक्टूबर को फरुखाबाद में होने वाला कार्यक्रम रद्द

 Vikas Tiwari |  2016-10-01 13:00:36.0

राहुल


लखनऊ/मथुरा. राहुल का दो अक्टूबर को फरुखाबाद में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है, क्योंकि उस दिन वहां एक स्थानीय कार्यक्रम के रूप में 'राम बारात' निकाली जाएगी।


उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए दिल्ली से देवरिया तक किसान यात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मथुरा में द्वारिकाधीश मंदिर के दर्शन किए।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह बस बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन काम कुछ नहीं करते हैं। राहुल ने मथुरा में होलीगेट पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "मैं कैसे उनको डायरेक्शन दे सकता हूं। मोदी ने 15 लोगों को 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपये दे दिए, लेकिन हर खाते में 15 लाख और रोजगार का वादा अब तक पूरा नहीं किया।"

राहुल ने कहा कि सातवें वेतन आयोग में जवानों को कितना दिया, यह सेना के तीनों अध्यक्षों, सीआरपीएफ, बीएसएफ को बताएं। जैसे किसान अपनी जिंदगी दे रहा है, जवान अपनी जिंदगी दे रहा है, दोनों की देश को जरूरत है।

उन्होंने कहा, "हमने जहां खाट सभा की, वहां खाट छोड़ दी। कुछ किसान खाट ले गए। मीडिया में भाजपा के जरिए आया कि उप्र का किसान चोर है और माल्या 10 हजार करोड़ रुपये लेकर गया तो डिफाल्टर बन गया।"

कांग्रेस नेता फिरोजाबाद के एतमादपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे और टुंडला में खाट सभा करेंगे। यह उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का गृह नगर भी है। वह फिरोजाबाद के लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top