Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खाट सभा में बोले राहुल- पीएम मोदी किसानों को भूल गए, उद्योगपति दोस्तो का कर्ज किया माफ

 Girish Tiwari |  2016-09-06 08:10:30.0

rahul 12

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
देवरिया: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को देवरिया से किसान यात्रा शुरू की। 2500 किमी लंबी यात्रा रुद्रपुर तहसील से शुरू होकर दिल्ली तक जाएगी। इस दौरान राहुल ने रूद्रपुर के संतासी इंटर कॉलेज में खाट सभा किया। खाट सभा में किसानों से चर्चा करते समय राहुल बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

राहुल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों को भूल गई है। पीएम मोदी सत्ता में आने से पहले किसानों की बात करते थे। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने उद्योगपति दोस्तों का कर्ज माफ कर दिया। मोदी ने उद्योगपतियों का 50,000 करोड़ से ज्यादा कर्जा माफ किया। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। पीएम मोदी उद्योगपतियो के साथ किसानो का कर्ज भी माफ करे।


rahul 13

राहुल ने कहा कि किसान खेत में जितना पैसा लगाता वो निकलता नहीं है।किसान मजदूरी करता है। राहुल ने कहा कि संसद में मोदी ने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया।किसान और मार्केट रेट में फर्क क्यों हैं? बिचौलिए किसानों का हिस्सा खा रहे हैं। मोदी से किसानों की सुरक्षा करने को कहा था।

राहुल ने कहा कि किसानों को बिजली के बिल से दर्द पहुंचता है। मोदी किसानों का बिजली का बिल आधा करें। किसानों का दर्द मोदी के कानों तक पहुंचाना है। राहुल ने कहा कि किसानों के दर्द और दुख को हम समझेंगे।

राहुल ने कहा कि देवरिया में 17 चीनी मिल होती थी। लेकिन आज देवरिया की सभी चीनी मिल बंद हैं। इसके लिए केंद्र-राज्य सरकार जिम्मेदार है। केंद्र-राज्य मे हमारी सरकार नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top