Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP-RSS के लोग डरपोक हैं, ये सिर्फ जहर फैला सकते हैं: राहुल गांधी

 Girish Tiwari |  2016-10-05 09:53:03.0


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
सहारनपुर: 
'देवरिया से दिल्ली' किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सहारनपुर में खाट सभा के दौरान जनता से उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सपा सुप्रीमाेे मुलायम सिंह यादव पर एक बार फिर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि BJP-RSS के लोगलोग डरपोक हैं ये कुछ नहीं कर सकते। सिर्फ जहर फैला सकते हैं।


राहुल नेे कहा कि बिहार में जब हम सब BJP के खिलाफ खड़े थे तब वहां मुलायम सिंह जी BJP-RSS की मदद कर रहे थे।



राहुल नेे कहा कि केंद्र में धोती-कुर्ता, कुर्ता-पैजामा की सरकार नही सूट-बूट की सरकार है। इसका सबसे अच्छा सबूत मोदी जी का 15 लाख का सूट है।मनरेगा के बजट का जो पैसा हम करोड़ो मजदूरो की जेब मे डालते थे। उसका 3 गुना मोदी जी ने 15 लोगों के जेब में डाला।  राहुल ने कहा, इस देश में सब दुखी हैं केवल 15 लोग ही सुखी हैं, जिनका मोदी ने कर्ज़ा माफ़ किया है।



राहुल गांधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने नरेंद्र मोदी को नफरत फैलाने वाला करार देते हुए उन पर धर्म और जाति के आधार पर देश को बांटने का आरोप भी लगाया। राहुल ने कहा कि हम किसानों के लिए सिर्फ 3 मांगों तक ही नहीं रुकना चाहते। हम उनकी जिंदगी बदलना चाहते हैं।  उन्‍होंने कहा कि किसान खेती छोड़कर किसी फैक्ट्री में चौकीदारी करें। मैं ऐसा दिन नहीं आने दूंगा। UPA के समय उद्योगपतियों ने कहा किसानों का कर्जा माफ़ न हो। सोनिया जी ने कहा होना चाहिए और आपका कर्जा माफ़ हुआ। राहुल ने संबोधन में कहा कि यहाँ हजारो लोग ऐसे होंगे जिनका पहले कर्जा माफ़ हुआ होगा,मै जब लोगो से मिलता हूँ वो कहते कि हमे फायदा हुआ था।



इससे पहले सहारनपुर के बामियान बुद्ध विहार में राहुल गाँधी ने विपासना केंद्र का उद्घाटन किया और अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। राहुल  ने कहा कि किसी भी धर्म और जाति के व्यक्ति के साथ अन्याय हो रहा है तो मैं उसकी मदद की कोशिश करता हूँ।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top