Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपने ही गढ़ अमेठी में हुई राहुल गाँधी के खिलाफ नारेबाजी

 Anurag Tiwari |  2016-09-01 11:09:32.0

rahul gandhi, amethi, protest by conress workersतहलका न्यूज ब्यूरो

अमेठी. अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय पर पहुंचे कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अपने ही समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा। जब राहुल कार्यकर्ताओं और अमेठी की जनता के साथ बैठक कर रहे थे, उस दौरान उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई है।

गुरूवार को मुंशी गेस्ट हाऊस के बाहर कांग्रेस के पूर्व नेता और उसके समर्थकों ने नारेबाजी करते हुये खुद के निष्कासन का विरोध कर रहे थे। मौके पर वीआईपी ड्यूटी में तैनात मुंशीगंज थाना इंचार्ज सी.पी.जैसल के मुताबिक़ कि पिछले दिनों अमेठी की जिला कांग्रेस कमेटी के बड़े और प्रभावशाली नेता राजेश पाण्डेय को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। राहुल गांधी के अमेठी आने की सूचना पर उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष मिलने की कई बार कोशिश की।

rahul amethi2

गुरुवार सुबह जब राहुल गांधी जनता दरबार में मौजूद थे, वहां राजेश पाण्डेय अपने समर्थकों के साथ पहुँच गए और गेस्ट हाउस में अन्दर घुसने की कोशिश करने लगे, इस पर वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें बलपूर्वक हटा दिया। पुलिस ने राजेश पाण्डेय और उनके समर्थकों को सड़क जाम करने से रोका तो समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top