Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल के रेड शो में उमड़ी भीड़ ने राजधानी में फिर कांग्रेस को किया जिन्दा

 Vikas Tiwari |  2016-09-23 16:01:20.0

राहुल का रोड शो

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को कम कर आकने वालों के विचार भी आज की राहुल के रोड शो के बाद बदल गए होंगे. रोड पर भीड़ देख कर कहा जा सकता है कि राजधानी में एक बार कांग्रेस फिर से जागी है। कांग्रेस की किसान यात्रा लेकर राहुल गांधी शुक्रवार को राजधानी लखनऊ पहुँचे। लखनऊ में हनुमान सेतु पर बजरंग बली का आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी ने रोड शो शुरू किया।

रोड शो के दौरान राहुल गांधी का कई जगह फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया। राहुल गांधी के इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पीएल पुनिया भी साथ रहे।


अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने महर्षि बाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद राहुल का काफिला हजरतगंज स्थित कैथेड्रल चर्च पहुँचा। चर्च में राहुल ने ईशु की प्रतिमा के समक्ष मोमबत्ती जलाकर प्रार्थना की और फादर से मुलाकात की। राहुल गांधी ने रोड शो के दौरान नदवा कॉलेज जाकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष राबे हसन नदवी और मुस्लिम धर्म गुरू कल्बे सादिक से मुलाकात की और यहां पर मौलानाओं के साथ चाय जलपान भी किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top