Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

‘बालिका बधू’ Pratyusha से जिस्मफरोशी करा रहा था राहुल!

 Anurag Tiwari |  2016-11-04 09:55:55.0

pratyusha banerjee, balika vadhu, tv, tv show, suicide, प्रत्युषा बनर्जी, बालिका वधु, टीवी, टीवी शो, प्रत्यूषातहलका न्यूज वेब टीम

मुंबई. बीते साल 1 अप्रैल को सुसाइड करने वाली बालिका वधु फेम प्रत्यूषा बनर्जी के मामले में बड़ा खुलासा सामने आ रहा. प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी उसका बॉयफ्रेंड राहुल कथित तौर पर प्रत्यूषा से जिस्मफरोशी कराना चाहता था. यह इशारा सामने आई उन दोनों की आखिरी कॉल कर रही है. इस कॉल को सुनने के बाद साफ़ पता चल रहा है कि राहुल उसे गलता काम करने के लिए मजबूर कर रहा था.

pratyusha banerjee, balika vadhu, tv, tv show, suicide, प्रत्युषा बनर्जी, बालिका वधु, टीवी, टीवी शो, प्रत्यूषा

आखिरी कॉल डिटेल में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक़ राहुल प्रत्यूषा को जिस्मफरोशी के धंधें में धकलने की कोशिश कर रहा था. इस कॉल के दौरान प्रत्यूषा ने इस शब्द का इस्तेमाल राहुल से फोन पर करते हुए दो बार किया था. यह साफ़ इशारा करता है कि राहुल प्रत्यूषा से जबरदस्ती ज्सिम्फरोशी कराने की फिराक में था.


मुंबई के टेबलायड मिरर में छपी खबर के अनुसार प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड करने से पहले राहुल को कॉल किया था, जिसकी रिकॉर्डिंग अब सामने आ गई है. यह कॉल काफी शॉकिंग है और बता रही है कि मरने से पहले प्रत्यूषा कितना तनाव में थी।

प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल राज सिंह की आखिरी कॉल की सारी लिखित कॉपी मीडिया को सौंपी है. इस कॉपी में जिक्र है कि मरने से पहले जब प्रत्यूषा ने राहुल को फोन किया  तो वह काफी टेंशन में थी.

pratyusha banerjee, balika vadhu, tv, tv show, suicide, प्रत्युषा बनर्जी, बालिका वधु, टीवी, टीवी शो, प्रत्यूषा

रिकॉर्डिंग के मुताबिक, प्रत्युषा राहुल पर उनका इज्जत उछालने का आरोप लगा रही है और कहती है कि वह यहां नाम कमाने आई थी न कि खुद को बेचने. इससे साफ़ साफ़ जाहिर होता है कि राहुल प्रत्यूषा से जिस्मफरोशी कराना चाहता था.

कॉल रिकॉर्डिंग के आखिरी हिस्से को सुनने से पता चला कि प्रत्यूषा ने राहुल से कहा था कि, वह अब अपनी जिन्दगी खत्म करने जा रही है. इस पर राहुल ने उसे कुछ भी ना करने को कहा और उससे एक घंटे में घर पहुंचने की बात कहता सुनाई दे रहा है. लेकिन प्रत्यूषा सिर्फ यही दोहराती रही कि, राहुल अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हूं मर गयी मै. आधे घंटे में सब खत्म हो जायेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top