Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेलमंत्री सुरेश प्रभु चलती ट्रेन से उतरे, वायरल हुई PHOTO

 Abhishek Tripathi |  2016-06-06 12:29:49.0

Suresh_prabhu_big_mistakeतहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ. रेलमंत्री सुरेश प्रभु के कई चौंकाने वाले कारनामे आप सभी ने सुने होंगे। लेकिन सोमवार को सुरेश प्रभु ने अपने एक कारनामे से सभी को चौंका दिया। रेल मंत्री होने के नाते उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए था। उनके इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद दर्जनों अधिकारी भी हक्के-बक्के रह गए।


सोमवार को एक विशेष ट्रेन से सुरेश प्रभु दिल्ली से मेरठ पहुंचे। मेरठ स्टेशन पर उनकी अगवानी के लिए नेता और अफसर फूल-माला लेकर खड़े थे, लेकिन जैसे ही ट्रेन की रफ्तार कम हुई, प्रभु चलती ट्रेन से ही उतर गए और मंच की ओर अकेले ही चल दिए। ऐसे में कहा जाए तो एक बड़ा हादसा टल गया।


बता दें कि, प्रभु ने गाजियाबाद-मेरठ-सहारनपुर मार्ग के विद्युतीकरण परियोजना को राष्ट्र को समर्पित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरठ की भूमि क्रांति की भूमि रही है और यहां से उठने वाली आवाज पूरे देश में गूंजती है। उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि गत दो वर्ष में रेलवे ने अकेले यूपी में 4500 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। भविष्य में भी कई बड़ी योजनाएं होनी हैं।


मेरठ के लिए 85 करोड़ रुपए
उन्होंने कहा कि ईस्टर्न फ्रेट कॉरीडोर भी मेरठ से होकर गुजर रहा है। यह बहुत बड़ी परियोजना है। इसके लिए 85 हजार करोड़ की राशि मंजूर की गई है। फ्रेट कॉरीडोर आने से यहां पर मालगाड़ी का ट्रैफिक घट जाएगा, जिससे नई यात्रियों की जरूरत के लिए नई रेलगाडिय़ां भी चलाई जा सकेंगी। इसी मौके पर उन्होंने मेरठ सिटी स्टेशन पर एस्केलेटर और लिफ्ट का शिलान्यास किया। उनके साथ कृषि राज्यमंत्री संजीव बालियान भी थे।


यूपी के व्यापारियों के साथ बैठक
सांसद राजेंद्र अग्रवाल और विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने सुरेश प्रभु से मांग की कि रेल लाइन का विस्तार हस्तिनापुर तक किया जाए, इस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस सरकार में यह काम भी संभव हो जाएगा। सिटी स्टेशन के कार्यक्रम के समापन के बाद प्रभु सर्किट हाउस को रवाना हो गए। दोपहर बाद कार्यकर्ताओं के साथ उनकी मंत्रणा होगी और फिर शाम को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के व्यापारियों के साथ यूपी चेंबर ऑफ कॉमर्स में उनकी विशेष बैठक होनी है। आज रात को ही सुरेश प्रभु दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top