Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गर्भवती पत्नी से मिलने नीदरलैंड पहुंचे रैना

 Vikas Tiwari |  2016-05-09 17:03:35.0


raina_wतहलका न्यूज ब्यूरो

नयी दिल्ली : आईपीएल की नई नवेली टीम गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना बीच टूर्नामेंट में ही टीम का साथ छोड़कर नीदरलैंड चले गए थे। आईपीएल की शुरुआत से लेकर अब तक कोई भी मैच न मिस करने वाले रैना को ये कदम अपने पारिवारिक कारणों की वजह से उठाना पड़ा है। दरअसल रैना की पत्नी गर्भवती हैं और इसी महीने बच्चे का जन्म होना है। ऐसे वक्त में पत्नी के साथ मौजूद रहने के लिए रैना आईपीएल के छुट्टी लेकर नीदरलैंड चले गए हैं।

सूत्रों के अनुसार रैना के एम्सटरडम जाने की उम्मीद है जहां उनकी पत्नी मौजूद हैं और बच्चे के जन्म की तारीख अगले कुछ दिनों की है. रैना ने आईपीएल और चैम्पियंस लीग टी20 में लगातार 143 मैच खेले हैं, जिसमें से चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये 132 और गुजरात लायंस के लिये 11 मैच खेले हैं.

गुजरात लायंस के अंतिम तीन मैचों के कार्यक्रम में काफी अंतर है जिसका मतलब है कि रैना के एक मैच 14 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ ही बाहर होने की उम्मीद है. उम्मीद है कि रैना कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ लायंस के दूसरे घरेलू स्थल कानपुर में 19 मई को होने वाले मैच के लिये वापस आ जायेंगे और अंतिम लीग मैच 21 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top