Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राज ठाकरे ने कहा- ओवैसी महाराष्ट्र आओ, 'मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा'

 Tahlka News |  2016-04-09 16:35:14.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 9 अप्रैल. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देते हुए कहा कि महाराष्ट्र आने पर वह ओवैसी की गर्दन पर छुरी रखेंगे। गर्दन पर चाकू रखने पर भी ‘भारत माता की जय’ नहीं कहने के असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राज ने कहा, ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा।’


राज ठाकरे ने एक-एक कर सभी को अपने निशाने पर लिया। जहां एक ओर ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधते हुए राज ने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी से पैसा मिलता है। वहीं शिवसेना पर कहा कि बीजेपी शिवसेना को उचित श्रेय नहीं दे रही फिर भी वह सरकार में क्यों है। जैतपुर परमाणु संयंत्र पर शिवसेना के आंदोलन का क्या हुआ। शिवसेना को सत्ता में रहने के बावजूद मनसे का डर है।


नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह ‘विश्वासघात’ कर रहे हैं। उन्होंने शिवसेना को बीजेपी नीत सरकार से अलग होने की चेतावनी देते हुए दावा किया कि सरकार में उद्धव ठाकरे की पार्टी को उचित श्रेय नहीं मिल रहा।


शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली में कहा कि किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं। उन्होंने कहा कि आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था। वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गए और देश से भाग गए। राज ने कहा कि पहले मैंने कहा था कि मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है तो मैं उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी बदल गए हैं। उन्होंने 100 दिन में चमत्कार का वादा किया था। वे कहां हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top