Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आतंकवादियों का 'शहीदों' की तरह महिमामंडन : राजनाथ सिंह

 Girish Tiwari |  2016-08-04 10:59:22.0

rajnath-singh3-580x395
इस्लामाबाद, 4 अगस्त. पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को आतंकवाद और इसका समर्थन करने वाले देशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवादियों का 'शहीदों' की तरह महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए। दक्षेस के गृह मंत्रियों की बैठक में राजनाथ ने कहा, "केवल आतंकवादियों के खिलाफ ही नहीं, बल्कि इसका समर्थन करने वाले संगठनों, व्यक्तियों तथा देशों के खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "आतंकवादी अच्छे और खराब नहीं होते। आतंकवाद बस आतंकवाद है। आतंकवादियों का शहीदों की तरह महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए।"

कश्मीर में जारी अशांति के बीच भारत के गृह मंत्री ने इस्लामाबाद का दौरा किया है। इस अशांति के लिए भारत ने पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। आठ जुलाई को पाकिस्तान समर्थक हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी बुरहान वानी की मौत के बाद कश्मीर में हिंसात्मक विरोध-प्रदर्शनों का दौर जारी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने वानी को 'शहीद' करार दिया था। उन्होंने कहा था कि वह जम्मू एवं कश्मीर की 'आजादी' के लिए शहीद हो गया।  (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top