Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राखी सावंत ने कहा-स्वामी ओम को करूंगी 'नंगा'

 Vikas Tiwari |  2016-11-28 15:31:27.0

 Rakhi Sawant


मुंबई. अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के निशाने पर इस बार बिग बॉस के घर में मौजूद स्वामी ओम है. आइटम गर्ल राखी सावंत ने अबकी बार जो बयान दिया है उसे सुनकर आप भी शर्मा जाएँगे.


रेडिफ डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में राखी ने कहा कि "मैं 'बिग बॉस' के घर में जाकर स्वामी जी की क्लास लेना चाहती हूं. क्यों यह बुड्ढा महिलाओं के कैरेक्टर पर कमेन्ट करता रहता है. कौन है वो? कोई जज है क्या?'


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं स्वामीजी के कपड़े चुराकर उन्हें पूरे घर में नंगा घुमाना चाहूंगी. मैं उनके कपड़े दीवार से बाहर फेंक दूंगी और उन्हें कहूंगी कि जाओ ढूंढकर लाओ.


राखी ने कहा कि जब वे सो रहे होंगे तो मैं उनके बाल काट सकती हूं. उन्होंने शो मेकर्स पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पता नहीं वो लोग इस बाबा को किस गुफा से पकड़कर लाए हैं.


दरअसल बात ये है कि स्वामी ओम ने बिग बॉस के घर में महिलाओं पार जो कमेंट किए है, वो इस आइटम गर्ल को अच्छे नहीं लगे. जिससे नाराज हो कर राखी ने स्वामी ओम पर हमला बोला है.


हाल ही में स्वामी ओम एक टास्क के दौरान लोपामुद्रा और मोनालिसा को अपने बाथरूम में ले गए थे. बाथरूम में उन्होंने दोनों से कहा कि उनके जैसी लड़कियों के साथ वे ऐसे ही ऐश करते हैं.


ओम ने यह भी दावा किया कि जो लड़की उन्हें पसंद आ जाती है, उसे वे उसकी मर्जी से हासिल कर लेते हैं या फिर अपनी तंत्र विद्या से अपने पास बुलाकर उसके साथ ऐश कर लेते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top