Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बाहुबली शहाबुद्दीन का केस लड़ेंगे रामजेठमलानी, 26 को SC में होगी सुनवाई

 Abhishek Tripathi |  2016-09-22 08:25:35.0

ram_jethmalaniतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का केस देश के ख्याति प्राप्त वकील रामजेठमलानी लड़ेंगे। मामले में 26 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। जानकारी के मुताबिक, राजद सासंद रामजेठमलानी ने शहाबुद्दीन का केस लड़ने को लेकर अपनी हामी भर दी है। जेल से बाहर आये शहाबुद्दीन ने अपने केस की पैरवी के लिए सुप्रीम कोर्ट के तीन बड़े वकीलों से संपर्क साधा था।


पूर्व सांसद ने जिन तीन वरिष्ठ वकीलों से संपर्क साधा था उनमें रामजेठमलानी, कपिल सिब्बल और अमरेंद्र शरण के नाम शामिल थे। रामजेठमलानी सीनियर वकील होने के साथ-साथ राजद के राज्यसभा सांसद भी हैं। ऐसे में उनके इस केस को लड़ने की सबसे ज्यादा उम्मीद जताई जा रही थी।


हाल में ही शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट से मिली जमानत के विरोध में ख्याति प्राप्त वकील प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। इसके बाद उनकी यानि शहाबुद्दीन की जमानत पर खतरा मंडराने लगा है।


शहाबुद्दीन को SC का नोटिस पहले ही मिल चुका है कि क्यों न आपकी जमानत को रद्द कर दिया जाए? मालूम हो कि शहाबुद्दीन को सीवान के तेजाब हत्याकांड के इकलौते गवाह की हत्या के मामले में पटना हाईकोर्ट से जमानत मिली है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top