Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बैंक से पैसा निकालने गए अभिनेता मुकेश रावल की दुर्घटना में मौत

 Vikas Tiwari |  2016-11-16 15:19:18.0



mukesh rawal

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

मुंबई. मंगलवार सुबह मुंबई के कांदिवली स्टेशन के पास 65 वर्षीय अभिनेता मुकेश रावल की लाश मिली. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि मुकेश रावल की मौत ट्रेन एक्सीडेंट में हुई है या फिर उन्होंने सुसाइड किया है. मुकेश के रिश्तेदार का दावा है कि उनकी मौत ट्रेन एक्सीडेंट में हुई है. मुकेश सुबह घर से बैंक के लिए पैसा निकालने गए थे और वहां से घाटकोपर डबिंग के लिए जा रहे थे. 24 घंटे के बाद जब वो घर नहीं आए तो परिवार के लोगों ने कांदिवली पुलिस ठाणे को संपर्क किया.  बाद में फोटो दिखाने पर लाश पाए जाने की खबर पुलिस ने मुकेश के परिवार को दी. मुकेश रावल की भाभी तेजल रावल ने मुकेश की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि यह मामला सुसाइड का नहीं है जैसा कि लोग सोच रहे हैं.


बताया जा रहा है कि मुकेश एक गुजराती फिल्म की डबिंग के लिए गए हुए थे. उनकी रिश्तेदार तेजल रावल ने एक न्यूज पोर्टल को बताया, 'मुकेश रावल की लाश रेल की पटरी पर मिली. उनकी ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई. हमें अंतिम संस्कार के लिए उनका शव अभी तक नहीं मिला है.'





मुकेश रावल ने रामायण में विभीषण के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने जिद, सट्टा, औजार और कसम समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की चमक बिखेरी. 2014 में वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर एक गुजराती फिल्म में नजर आए थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top