Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रामायण पाठ के दौरान Rape की सजा मिली शादी, तो अब कर डाला Gangrape

 Anurag Tiwari |  2016-09-05 13:57:51.0



तहलका न्यूज ब्यूरो

फतेहपुर. जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. रेप के आरोपी को परिवार ने सामजिक दबाव बनाकर शादी करने पर मजबूर किया तो उसने शादी के बाद अपने भाइयों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

पीड़िता ने बताया कि धनंजय सिंह उसकी सहेली का भाई है. एक साल पहले जब उसकी के घर अखंड रामायण का पाठ था, जिसमे उसकी सहेली ने उसे भी बुलाया था. रात के वक़्त उसे अकेला पाकर धनंजय ने उसका रेप किया. जब उसने घर लौटकर यह बात परिजनों को बताई तो धनंजय के खिलाफ थाने में तहरीर दी. अभी पीड़िता अपना बयान दर्ज कराती उससे पहले ही धनंजय के घरवालों ने सुलह के लिए पीड़िता से धनंजय की शादी का प्रस्ताव रख दिया. पीड़िता की मां के अनुसार लोक-लाज के चलते उन्होंने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया.


धंनजय ने शादी के बाद अपनी पत्नी को घर में रखने के बजाय त्रिलोकपुरी में मकान ले लिया और वहीं पीड़िता के साथ रहने लगा. पीड़िता के मुताबिक़ बीती 25 अगस्त को धनंजय ने उसे अपने भाइयों के संजय और मोहित के साथ मिलकर अचानक बंधक बना लिया. इसके बाद शुरू हुआ उसकी अस्मत लूटने का खेल. पीड़िता के मुताबिक़ उसके पति सहित उसके दोनों भाई बारी-बारी उसे अपनी हवस का शिकार बनातें थे.

एक हफ्ते तक इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता के मुताबिक़ जब उसकी तबियत थोड़ा ठीक हुई तो उसने अपने मायके पहुंचकर अपने साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बारे में बताया. परिजनों ने कोतवाली पहुंच इस मामले में धंनजय उसके भाइयों संजय और मोहित सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सीओ मदन सिंह का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है,  पीड़िता का मेडिकल कराया जा चुका है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है.

यह भी पढ़ें


शर्मनाक! महिलाओं के साथ रेप, गैंगरेप, किडनैपिंग में यूपी अव्वल

प्रेमी की हुई सगाई तो प्रेमिका ने दिया गैंगरेप और डबल मर्डर को अंजाम

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top