Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुनिए, रेप का आरोपी मौलाना कैसे बता रहा है खुद को UP CM का करीबी

 Anurag Tiwari |  2016-08-26 12:36:08.0

rape, maulana, bijnor, threats, UP Police, Chief Minister, Akhilesh Yadavतहलका न्यूज ब्यूरो

बिजनौर. रेप के आरोपी मौलाना अनवारुल हक़ ने अपने आपको सीएम अखिलेश यादव का करीबी बताते हुए एसपी बिजनौर के कंधे पर लगे स्टार उतरवा लेने के धमकी दी है. मौलाना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह अपने ऊंचे संबंधों का रसूख झाड रहा है. उसने यहां तक कि जब अस्पताल से निकलूंगा तो सबको देख लूँगा.

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही इस मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो कुछ लोग तेजी से चलते हुए एक घर में दाखिल होते हैं. वे सभी एक कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं. थोड़ी देर बाद जब दरवाजा खुलता दिखाई देता है तो इमाम एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलता है. दोनों के बदन पर कपड़े नहीं हैं. दोनों को इस हाल में देखकर लोग इमाम के साथ मारपीट करने लगते हैं.


वीडियो में दिख रही महिला इल्जाम है कि मौलाना उसे तंत्र-मंत्र के बहाने से कमरे में ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस बीच उसके पति को मौलाना की इन हरकतों की भनक लग गई तो उसने लोगों को बुलाकर इमाम का पूरा वीडियो बनाया ताकि इमाम की सच्चाई दुनिया के सामने आ सके.

वहीं अब अस्पताल में भर्ती आरोपी मौलाना ठीक होने के बाद सबको देख लेने के धमकी दे रहा है. मौलाना का आरोप है कि उसे साजिशन फंसाया गया है. उसके मुताबिक़ कुछ दिन पहले वो और उसकी बीवी रात को दवाई लेकर घर लौट रहे थे. तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उन दोनों के साथ मारपीट और लूटपाट की. मौलाना के मुताबिक़ उसकी बीवी के साथ बदतमीजी भी की गई थी. अमुँलाना के मुताबिक़ उसने बिजनौर के थाना नजीबाबाद में एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी, जो वीडियो में दिख रही महिला का पति है. मौलाना का दावा है कि इसीलिए दोनों ने मिलकर उसे फंसाने की साजिश रची है.

VIDEO पर क्लिक करके सुनिए कैसे धमका रहा एसपी को RAPE का आरोपी



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top