Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेप पीडि़ता की कोख में पल रहा है कांग्रेस नेता का बच्चा!

 Abhishek Tripathi |  2016-06-30 03:15:09.0

congress_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. कांग्रेस नेता और व्यापारी शिवानंद हुलयालकर के दरवाजे पर पहुंची मुश्किल और बढ़ गई है। दरअसल, जिस महिला ने कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप लगाया है उसके पेट में शिवाकंद हुलायाकर का बच्चा पल रहा है। इस बात की जानकारी पीड़िता के डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट से हुई है।


मिली जानकारी के अनुसार, पीडिता के डीएनए टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि पीडिता गर्भवती है और उसके गर्भ में पलने वाला बच्चा किसी और का नहीं बल्कि शिवानंद का ही है। हालांकि पुलिस पहले ही शिवानंद को गिरफ्तार कर चुकी है।


पीड़िता का आरोप है कि वह शिवानंद के साथ पिछले एक साल से रिलेशनशिप में है। इस दौरान शिवानंद कई उसके साथ यौन सम्बन्ध बना चुके हैं। इसी वजह से वह गर्भवती हुई है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता और पीड़िता की मुलाक़ात मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुई थी। पीड़िता उसी होटल में काम करती थी और शिवानंद वहां अक्सर जाया करते थे। बाद में एक दोस्त की पार्टी में यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई।


पीडिता के मुताबिक, पहले कांग्रेस नेता ने पीडिता से उसकी कंपनी ज्वाइन करने का लालच दिया था और फिर बाद में अपनी रियल स्टेट कंपनी में हिस्सेदारी भी दी। साथ ही उसे कंपनी का सीईओ भी बना दिया। यही नहीं उसने पीड़िता को ब्रांदा बैंडस्टैंड पर एक फ्लैट भी गिफ्ट किया जिसमें दोनों साथ रहने लगे।


युवती के मुताबिक, शिवानंद उसे गंदी-गंदी गालियां देता था और उसका रिश्ता उस वक्त टूट गया जब पिछले हफ्ते ऑफिस के काम से दोनों मॉरिशस गए थे और वहां शिवानंद ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने और उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने की कोशिश की थी। पीड़िता को डर है कि कहीं शिवानंद उसे और उसके परिवार को जान से ना मरवा दे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top