Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

न्याय के मंदिर में महिला से रेप, वकील के मुंशी पर लगा आरोप

 Tahlka News |  2016-03-22 16:42:29.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 22 मार्च. वजीरगंज थानाक्षेत्र में एक महिला ने वकील के मुंशी पर कचेहरी परिसर में केबिन के अंदर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खि‍लाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया। पीड़ि‍ता को मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेजा गया है।


सआदतगंज थानाक्षेत्र के लकड़मंडी में रहने वाली 37 साल महिला ने आरोप लगाया है कि कचेहरी में वकील रजी अहमद ने सरकारी योजना में फॉर्म भरने की बात कहकर मंगलवार दोपहर बुलाया था। पीड़िता का आरोप है कि इस योजना के तहत उसे 5000 रुपए मिलने की बात कही गई थी। वकील ने कहा था इन रुपयों से सिलाई मशीन ले लेना और अपना काम करना। वह लालच में आकर मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कचेहरी स्थित वकील के केबिन में गई। उस समय वकील ने अपने मुंशी से कहा अंदर ले जाकर फॉर्म भरवा दो।


केबिन में बंधक बनाकर किया रेप
पीड़िता का आरोप है जब वह अंदर गई तो मुंशी ने उसके साथ रेप किया। चिल्लाने पर मुंह बंद कर दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता आरोपी चंगुल से छूटी तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी वजीरगंज महंत यादव ने बताया पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top