Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पार्टी कहेगी तो उप्र की जिम्मेदारी संभालने को तैयार : राजनाथ 

 Sabahat Vijeta |  2016-06-10 16:00:50.0

rajnath-लखनऊ| उत्तर प्रदेश में वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनाव में राज्य की जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं। राजनाथ ने चारबाग रेलवे स्टेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम में शुक्रवार को कहा, "उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में लड़ा जाएगा। उप्र में पार्टी के पास कई चेहरे हैं। पार्टी अगर मुझे उप्र की जिम्मेदारी सौंपेगी, तो मैं उसे निभाने को तैयार हूं।"


राजनाथ ने कहा, "मथुरा कांड की जांच रपट अभी केंद्र को सौंपी नहीं गई है। अगर प्रदेश सरकार सीबीआई जांच के लिए कहेगी, तो सरकार जांच करने को तैयार है।" उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत बहुत ही खराब है, और इसे सुधारने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कई बार कहा गया है।


इससे पूर्व राजनाथ ने चार बाग रेलवे स्टेशन पर मुफ्त वाई-फाई सहित अन्य यात्री सुविधाओं का शुभारंभ किया। इसके साथ ही अब यात्री चारबाग व लखनऊ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा का लुत्फ उठा सकेंगे। यात्री स्टेशन परिसर में एक बार लॉगइन कर इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।


कार्यक्रम में रेल राज्यमंत्री मनोज सिंहा, लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा, डीआरएम ए.के. लाहोटी, सीनियर डीसीएम अजीत सिन्हा सहित पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम आलोक सिंह, सीनियर डीसीएम नीलिमा सिंह व अन्य आला अधिकारी भी उपस्थित थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top