Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हिलेरी को US प्रेसिडेंट बनाने के लिए इस गांव के लोग कर रहे हैं यज्ञ

 Anurag Tiwari |  2016-11-06 14:44:20.0

[caption id="attachment_131201" align="alignnone" width="1024"]Lucknow, Hillary Clinton, Jabrauli, Mohanlalganj, Hawan, Bill Clinton, Clinton Foundation फोटो न्यूज एजेंसी एएनआई के सौजन्य से[/caption]

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. अमेरिका से हजारों किलोमीटर दूर यूपी के एक गांव में हिलेरी क्लिंटन को यूएस प्रेसिडेंट बनाने के लिए हवन कराया जा रहा है. यह गांव क्लिंटन गांव के नाम से जाना जाता है क्योंकि इसे हिलेरी के पति और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने क्लिंटन फाउंडेशन की तरफ से गोद लिया है.

पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने यूपी की राजधानी से 20 किलोमीटर दूसर स्थित मोहनलालगंज तहसील का जबरौली गांव गोद लिया था. आजकल इस गांव का हर व्यक्ति यही दुआ कर रहा है कि हिलेरी क्लिंटन अमेरिका की राष्ट्रपति बनें. इसके लिए इस गांव के लोग हवन यज्ञ कर रहे हैं.


बता दें कि जब इस गांव को गोद लेने के लिए क्लिंटन जब्रौली गांव आये थे तब भी एक महिला ने उनसे कहा था कि हम दुआ करेंगे कि उनकी पत्नी हिलेरी अमेरिका की राष्ट्रपति बनें.

इन दिनों ने अमेरिका का 45वां राष्ट्रपति बनने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन और रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप के बीच लड़ाई जोरों पर है. दोनों केंडिडेट अपनी तरफ से जीतने की हर तरीके के दांव आजमा रहे हैं. इस बार का चुनाव पिछले चुनावों से ज्यादा मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस बार के चुनावों में आठ नवंबर को होने वाले मतदान में लगभग 20 करोड़ मतदाता अपने वोटिंग राइट्स का प्रयोग करेंगे. इनमें से तीन करोड़ 50 लाख से ज्यादा वोटर्स पहले ही मतदान कर चुके हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top