Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विधायक की बहन की रॉड से पीटकर ली जान, बवाल के बाद किया सरेंडर

 Tahlka News |  2016-04-13 07:25:02.0

bihar-s_650_041316104111


तहलका न्यूज ब्यूरो
पटना, 13 अप्रैल. बिहार के भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र में बड़हरा के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक सरोज यादव की इकलौती बहन की हत्या मामले में बुधवार को दो आरोपियों ने आरा की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के अनुसार, सरोज यादव की बहन शैल देवी की हत्या मामले में दो आरोपी मिथिलेश कुमार सिंह और संतोष कुमार ने आरा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि राजद विधायक की बहन शैल देवी शनिवार को दवा के लिए अपने शारदापुर इंग्लिश गांव से चांदी थाना क्षेत्र के नरवीरपुर गांव गई थीं। इस दौरान नरवीरपुर के रहने वाले ऑटो चालक मिथिलेश कुमार सिंह के साथ संतोष कुमार तथा चार-पांच लोगों ने उनके साथ मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।


इन पर आरोप है कि ये लोग शैल देवी से छेड़खानी कर रहे थे और जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

आरोपियों ने घायल अवस्था में शैल को बहियारा गांव के पास फेंक दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर ग्रामीणों की मदद से घायल अवस्था में उन्हें आरा लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित किया। इलाज के दौरान मंगलवार शाम शैल की मौत हो गई।

आरा के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के पुत्र कृष्णा यादव के बयान के आधार पर चांदी थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें दो लोगों को नामजद तथा तीन-चार अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित कर छोपमारी कर रही है।

इधर, विधायक सरोज ने कहा, "पहले हमें लगा था कि यह एक हादसा है। लेकिन बाद में सामने आया कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी, जिसका विरोध करने पर मेरी बहन के साथ मारपीट की गई।"

सरोज ने आगे कहा, "मुझे राज्य सरकार पर पूरा भरोसा है, लेकिन राज्य पुलिस के गैर जिम्मेदाराना रवैये की वजह से मेरी बहन की जान गई।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top