Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुंदेलखंड में सड़क हादसा, 3 की मौत

 Tahlka News |  2016-05-17 06:46:35.0

download (1)


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुंदेलखंड:
यूपी के बुंदेलखंड में जनपद जालौन के उरई -कानपुर मार्ग पर मंगलवार को जोल्हूपुर मोड़ के नजदीक ट्रक और स्विफ्ट डिजाइर कार में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है ।


जनपद जालौन के कालपी थानांतर्गत उरई -कानपुर राजमार्ग पर जोल्हूपुर मोड़ के नजदीक स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक यूपी 92 के 3326 कानपुर से उरई की ओर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में कार चालक ने रास्ते में सवारियां बैठा लीं। इसके बाद वह उरई की ओर चल पड़ा। अभी कार जोल्हूपुर मोड़ के पास ही पहुंची थी तभी अचानक झांसी से कानपुर की ओर तेज गति से भाग रहे पानी के ट्रक क्रमांक यूपी92के 2726 से टक्कर हो गई। जिसमें कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सडक़ दुर्घटना को देख राहगीरों ने इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार से कार में फंसे शवों व घायलों को निकाला। इसके बाद सभी घायलों को उरई जिला अस्प्ताल उपचार के लिए भेजा। वहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई जा रही है। हालांकि सामाचार लिखे जाने तक घायलों और मृतकों की स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



 

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top