Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

facebook पर छलका वाड्रा का दर्द, कहा- '10 साल से मुझे बना रहे निशाना'

 Girish Tiwari |  2016-06-30 08:00:11.0

robert-vadra_1466836350
नई दिल्ली, 30 जून. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि वह 'राजनीतिक लाभ' के लिए उन पर लगने वाले आरोपों के आदी हो गए हैं। उनका कहना है कि 'सरकारें' उन पर 'करीब एक दशक' से निराधार आरोप मढ़ रही हैं। वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट पर लिखा, "सरकारें करीब एक दशक से मुझ पर झूठे एवं बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। वे सबूत के बिना कुछ साबित नहीं कर सकतीं और साबित करने के लिए कुछ है भी नहीं।"

vadra2

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि मेरा हमेशा राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन मैं सिर उठाकर चलूंगा, क्योंकि मुझे लेकर गढ़ी गई अनुचित धारणाएं समय के साथ पराजित होंगी।"

हाल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने वाड्रा को बीकानेर में एक भूमि घोटाले में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर एक नोटिस जारी किया।

वहीं, हरियाणा के विवादित भूमि सौदे मामले में न्यायमूर्ति एस.एन. धींगरा आयोग की जांच रिपोर्ट जल्द सौंपे जाने की संभावना है।

हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने मई 2015 को वाड्रा के भूमि सौदों सहित हरियाणा के विवादित भूमि सौदों की जांच के लिए एक सदस्यीय धींगरा आयोग का गठन किया था।  (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top