Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रोहित शेट्टी ने खुद की निर्देशित सुपरहिट फिल्म को बताया बकवास

 Vikas Tiwari |  2016-10-24 16:40:27.0


rohit shetty

मुंबई. रोहित शेट्टी की निर्देशित 2008 में आई फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्‍स' एक सुपरहिट फिल्म थी। वहीं रोहित का कहना है कि यह महज बकवास फिल्म थी। इस कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, तुषार कपूर और अरसद वारसी मुख्य भूमिकाओं में थे। यह बेहद सफल फिल्म 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी थी।

जीओ मामी 18वें मुंबई फिल्मोत्सव में स्टार के साथ एक पैनल चर्चा के दौरान रोहित ने कहा कि वह समझ सकते हैं जब उनका फिल्में असफल होती हैं।

उन्होंने कहा, "मेरी फिल्में पूरी तरह से व्यावसायिक और खास दर्शकों के लिए होती हैं। आप भी समझते हैं कि ये गंभीर दर्शकों के लिए उस स्तर पर काम नहीं करते हैं और मैं कितनी भी कोशिश करूं तो इसमें दो या तीन बार ही सही हो सकता हूं।"


जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होती हैं तो वह फिर से कैसे फिल्में बनाते हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "हम खुद को ठीक करते हैं..जो भी गलत है उसे ठीक करने की कोशिश करते हैं। अगर यह हिट होती है तो पूरी टीम इसका विश्लेषण करती है। 2008 में आई 'गोलमाल रिटर्न्‍स' उस वक्त की बड़ी हिट फिल्म थी। लेकिन हम जानते हैं कि यह बकवास फिल्म थी।"

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी कुछ फिल्में सफल नहीं रहीं, जिनमें 2015 में रिलीज 'दिलवाले' भी शामिल है। इसमें शाहरुख और काजोल पांच साल के बाद एक साथ नजर आए थे।

शेट्टी ने कहा, "फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स में किरदार गलत था। 'दिलवाले' में काजोल और शाहरुख की पूरी कहानी ही गलत थी। आप जान सकते हैं कि आप कहां गलत जा रहे हैं और तब आप खुद को ठीक करते हैं और आगे बढ़ते हैं।"


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top