Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पोकेमॉन ने किया रूसी लेडी का रेप, पुलिस हलकान

 Anurag Tiwari |  2016-08-13 09:16:47.0

Odd News, Weird News, Pokemon Character, Pokemon Go Game, Pokemon Go Character, Pokemon, Cartoon, Cartoon Character, Pokemon Character, Rape, Woman, Cartoon Character Raped Woman



तहलका न्यूज डेस्क

मास्को. एक रूसी महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि गेम पोकेमॉन गो के मैं करैक्टर पोकेमॉन ने उसका रेप किया है।

रूसी महिला ने मास्को पुलिस को दी अपनी एप्लीकेशन में कहा है कि वह देर रात तक अपने घर में पोकेमॉन गेम खेल रही थी। गेम खेलते खेलते उसे नींद आ गयी। नींद में ह उसे अपने साथ कुछ अजीब होता महसूस हुआ, जिसपर उसकी आँख खुल गई। महिला का दावा है कि जब उसकी आँख खुली तो उसने पाया कि उसके बेड पर पोकेमॉन मौजूद था और उसके साथ रेप कर रहा है। महिला ने यह भी दावा किया है कि वह किसी तरह से पोकेमॉन के चंगुल से छूटी और बेड से उतरी तो पोकेमॉन गायब हो गया।


इस महिला का दवा है कि उसका रेपिस्ट पोकेमॉन अभी भी उसके आसपास है और उसके ऊपर हमला करने की फिराक में है। महिला ने अपनी बात को सही साबित करने के लिए कहा कि उसके मोबाइल की पोकेमॉन गो एप, पोकेमॉन के आसपास मौजूद होने के सिग्नल दे रहे हैं।

इस महिला से रिपोर्ट मिलने के बाद से मास्को पुलिस भी हैरान है कि वह करे तो क्या करे? आखिर पकडे तो किसको पकड़े? और कैसे जांच शुरू करे? पुलिस को अपनी कार्रवाई के लिए कोई रास्‍ता नजर नहीं सूझ रहा है। फिलहाल पुलिस को महिला की बात पर यकीन नहीं है और पुलिस माँ रही है कि महिला मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ है। पुलिस ने उसे किसी मनोचिकित्‍सक के पास जाने की सलाह दे डाली है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top