Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IPL स्पॉट फिक्सिंग विवादों में रहे पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने ज्वॉइन की BJP

 Tahlka News |  2016-03-26 05:33:01.0

sreesanth-election-bjp


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 26 मार्च. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत अब राजनीति के मैदान पर अपना जौहर दिखाएंगे। श्रीसंथ ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। श्रीसंथ ने शुक्रवार रात पार्टी की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी (सीईसी) की मीटिंग में भी हिस्सा लिया। श्रीसंथ तिरुअनंतपुरम से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी का यह कदम केरल में यंग वोटर्स को अट्रैक्ट करने की कोशिश माना जा रहा है।



श्रीसंथ को शुक्रवार को बीजेपी हेडक्वॉर्टर में बीजेपी नेता और मिनिस्टर जेपी. नड्डा ने पार्टी के मेंबरशिप दिलाई। नड्डा ने कहा कि पार्टी ने 51 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें श्रीसंथ का नाम शामिल है। इस दौरान श्रीसंथ ने कहा कि मैंने फैसला किया था कि जब भी पॉलिटिक्स में आउंगा तो सिर्फ बीजेपी ज्वॉइन करूंगा। मैच फिक्सिंग से जुड़े सवालों पर इस पेसर ने कहा कि अदालत ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया है। इसलिए इस विवाद के बारे में अगर अपोजिशन उन पर हमला करते हैं तो इसकी उन्हें कोई चिंता नहीं है।”


बताते चले कि बीजेपी केरल चुनाव को लेकर खास तैयारी कर रही है। केरल में अब तक या तो कांग्रेस की लीडरशिप वाला यूडीएफ अलायंस सत्ता में रहा है या फिर सीपीएम की अगुआई वाला एलडीएफ। ये पहला मौका है जब बीजेपी साउथ के इस स्टेट को लेकर इतनी संजीदा दिख रही है। पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह हाल ही में केरल गए थे। वहां उन्होंन वोटर्स से अपील की थी कि अब तक वहां दो ही सरकारें रही हैं। इस बार बीजेपी को मौका दें।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top