Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साध्वी प्राची आतंकवाद पैदा करने की मशीन है

 Sabahat Vijeta |  2016-06-19 17:31:15.0

Sadhvi Prachiतहलका न्यूज़ ब्यूरो


आजमगढ़. जिले के अतरौलिया क्षेत्र के लोहिया इको पार्क गौरा हरदो प्रथम देव (बहिरादेव) में 82.24 करोड़ की लागत से बने लोहिया पार्क का उद्धाटन रविवार को विधिवत भूमि पूजन के साथ किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय थे .  उन्होंने साध्वी प्राची के बयान पर कहा कि वह स्वयं आतंकवाद को पैदा करने वाली मशीन है.


विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने साध्वी प्राची के बयान पर कहा कि वह खुद आतंकवाद को पैदा करने वाली मशीन है. जहां कही भी आतंकवाद नही है अपने बातो से अपने बयानों से आतंकवाद को संगठित करने का मौका देती है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में कोई आतंकवाद नही है आजमगढ़ विद्वावानों, सहित्यकारों का घर है. जो इस तरह की बात को कह रहे है वही आतंकवाद को पैदा कर रहे है.


प्राची का बयान कि प्रदेश में हिन्दुओं का पलायन हो रहा है जिसके लिए सपा, कांग्रेस व बसपा जिम्मेदार है पर माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि कोई पलायन नही कर रहा है माहौल बिगड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह समाजवादी पार्टी की देन है जो धर्म के नाम इस देवस्थान को सुंदरी करण कराकर जनता के लिए इको पार्क विकसित करा रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top