Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Saharanpur में राजनाथ सिंह ने कहा 'UP में 14 वर्षों का वनवास पूरा हो गया है'

 Abhishek Tripathi |  2016-05-26 12:35:50.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
सहारनपुर. मोदी सरकार ने अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। इस उपलक्ष्य को मनाने के लिए बीजेपी ने सहारनपुर में मेगा रैली का आयोजन किया है। इसके तहत 45 केंद्रीय मंत्रियों के अलावा एक दर्जन वरिष्ठ नेता और 29 जिलों के पार्टी प्रतिनिधि उत्तर प्रदेश में जमा हुए हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी रैली स्थल पर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा 'यूपी में बीजेपी का 14 वर्षों का वनवास पूरा हो चुका है।' अब यूपी में बीजेपी अपने बल-बूते सरकार बनाएगी।


https://twitter.com/ANINewsUP/status/735803400445644800

राजनाथ सिंह ने कहा कि मुझे पूरा विश्‍वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी को कांग्रेस मुक्त यहां की जनता बनाएगी। राजनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अब पहाड़ी क्षेत्रों में दुबक रह गई है। यही कांग्रेस की असलियत है। अब मैदानी क्षेत्रों से कांग्रेस साफ हो चुकी है।


ये भी पढ़ें: LIVE : सहारनपुर में #VIKASPARV रैली को संबोधित कर रहे हैं PM

मैं एक किसान का बेटा हूं
राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं एक किसान का बेटा हूं और किसान के दर्द को बहुत अच्छे से समझता हूं। मैं ही नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी भी किसानों के दर्द को समझते हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी सरकार गरीबों के साथ है, किसानों के साथ है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top