Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

किसको है अब आजम खान के कैंडिडेट्स की लिस्ट का इन्तजार?

 Anurag Tiwari |  2016-12-30 13:51:35.0

sadhvi prachi, azam khan, shivpal yadav, mulayam singh yadav, akhilesh yadav, samajwadi party, candidate list , assembly election


तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. एक तरफ जहां सपा परिवार में टिकट बंटवारे को लेकर रार मची है और सपा सुप्रीमो, शिवपाल यादव और सीएम अखिलेश यादव की लिस्ट आ चुकी है. वहीं एक नेता ने यह कहकर सपा पर तंज कसा है है कि इन्तजार करिए नई लिस्ट आजम खान की होगी.

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने समाजवादी पार्टी की आंतरिक रार पर चुटकी ली है. प्राची ने कहा कि सपा में आजम खान भी कहीं न कही अपनी लिस्ट तैयार कर रहे होंगे. इन्तजार करिए, उनकी भी जल्दी ही एक नई लिस्ट सामने आएगी.

साध्वी प्राची ने यह बयान मीडिया से बात करते हुए कहा कि चाचा-भतीजे अपने-अपने कैंडिडेट्स की लिस्ट तैयार करने में लगे हैं. उन्होंने मुलायम सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह धृतराष्ट्र की तरह पुत्र मोह में अंधे हो चुके हैं.

साध्वी ने वेस्टर्न यूपी ने हुए पलायन पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में इसे साम्प्रदायिक रंग देते हुए कहा कि यूपी में कश्मीर जैसे माहौल बना हुआ है . जिस भी शहर में मुसलमानों की संख्या बढ़ी है, वहां से हिन्दू लोग मुसलमानों के भय और आतंक से पलायन कर रहे हैं और नेता उसपर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top