Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिर बोले साक्षी, 4 पर हंगामा, 40 बच्चो पर चुप्पी क्यों ?

 Anurag Tiwari |  2016-05-23 09:26:56.0

[caption id="attachment_81924" align="alignnone" width="1024"]sakshi maharaj, controversial question, why commotion at 4 and silence for 40 children फाइल फोटो: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मथुरा. अपने बिगड़े बोलों के लिए सुर्खिया बटोरने वाले बीजेपी एमपी सच्चिदानंद हरि साक्षी ने फिर एक ऐसा बयांन दे दिया जिसपर नया विवाद खड़ा हो सकता है। साक्षी ने कहा कि हर हिंदू दंपति से चार बच्चे पैदा करने का आह्वान करते हैं, तो पूरे देश में हल्ला मच जाता है। वहीँ दूसरे समुदाय के लोग चार बीवियों से 40 बच्चे पैदा करें, तब किसी की आवाज नहीं निकलती।

मंदिरों का अधिग्रहण, मस्जिद निर्माण के लिए धन

मथुरा में आज एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्नाव के सांसद साक्षी शांति सेवा धाम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मंदिरों का अधिग्रहण कर रही है, जबकि मस्जिदों के निर्माण के लिए धन देती है। यह दोहरी नीति नहीं चलने दी जाएगी।

राम मंदिर जल्द बने

सांसद ने राम मंदिर से जुड़े सवाल पर कहा कि जब भी अयोध्या में मंदिर निर्माण की बात होती है, सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित होने की बात कही जाती है। भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण शीघ्र होना जरूरी है।

कांग्रेस से  क्यों नहीं माँगा रिपोर्ट कार्ड

साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक देश पर राज किया, तो किसी ने उनसे रिपोर्ट कार्ड नहीं मांगा। मोदी सरकार से दो साल का कार्यकाल पूरा करने पर विरोधी दल रिपोर्ट कार्ड मांग रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top