Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान एवं शाहरुख के खिलाफ शिकायत पर आदेश सुरक्षित

 Vikas Tiwari |  2016-06-02 02:41:35.0

26-aug
नई दिल्ली. धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एवं शाहरुख खान के खिलाफ बुधवार को एक अदालत ने आदेश सुरक्षित रखा। दोनों को एक मंदिर के सेट पर कथित रूप से जूता पहने दिखाए जाने पर अदालत में एक निजी शिकायत दर्ज कराई गई थी। अपर मुख्य महानगरीय दंडाधिकारी वंदना जैन ने अधिवक्ता गौरव गुलाटी की शिकायत पर चार जून को आदेश जारी करने की तिथि निर्धारित की है। गुलाटी ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में कार्रवाई करने की मांग की है।

अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि एक रियलिटी टीवी शो की शूटिंग के दौरान 15 दिसंबर 2015 को यूट्यूब पर एक पोस्ट में काली मंदिर के सेट पर इन अभिनेताओं को जूता पहने देखा गया था। देवी काली की मूर्ति उनके पाश्र्व में दिखती है।

शिकायत में में इस शो के निर्माता-निर्देशक सहित टीवी चैनल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। दिल्ली पुलिस ने अपनी कार्रवाई रिपोर्ट में कहा है कि कार्यक्रम के प्रचार वाला यह शॉट धार्मिक स्थान की पवित्रता में खलल डालने या धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था। इन तथ्यों व रिपोर्ट को देखते हुए इन अभिनेताओं के खिलाफ कोई सं™ोय अपराध नहीं बनता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top