Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान ने नेत्रहीन गायक को चौंकाया

 Vikas Tiwari |  2016-05-28 18:11:38.0

1417774482-7876

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के सेट पर इस शो के एक प्रतिभागी कनाडा के एक नेत्रहीन गायक जगप्रीत बाजवा को चौंका दिया। जगप्रीत ने कहा, "जब मैं इस सप्ताह की शूटिंग के लिए अभ्यास कर रहा था और ऐसा लगता है सलमान सर अपना काम खत्म कर चुके थे और अपनी वैन की तरफ जा रहे थे तभी उन्होंने 'सा रे गा मा पा' की रिहर्सल सुनी और मुझे चौंका दिया।"

जगप्रीत ने कहा, "जहां मैं रिहर्सल कर रहा था, वह वहां आ गए। मेरे कान में फुसफुसाए और मुझे कसकर गले लगाया, जिससे मैं चौंक गया। मैं खुश हूं कि मुझे उनका आशीर्वाद मिला। सलमान खान से मुलाकात के बाद मैं बुलंदियों पर हूं। मैं सबके बीच खुद को खास महसूस कर रहा हूं कि वह मुझसे मिले।"

जगप्रीत ने 'दबंग' स्टार के साथ भविष्य में काम करने की इच्छा प्रकट की है। जगप्रीत ने बताया, "सलमान ने कहा कि वह अपनी मां के साथ 'सा रे गा मा पा' देखते हैं और वह मेरी प्रस्तुति देखने को उत्साहित हैं।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके लिए वह यादगार पल था, जब सलमान ने कहा, "इंशाअल्लाह भविष्य में किसी दिन हम साथ काम करेंगे।" यह पहली बार नहीं है, जब किसी बॉलीवुड स्टार ने जगप्रीत की प्रतिभा को सराहा है। इससे पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्य राय बच्चन भी उनकी सराहना कर चुके हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top