Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जेल जा सकते हैं सलमान खान, 17 साल पहले किया था गुनाह

 Abhishek Tripathi |  2016-07-25 03:13:40.0

salman_khan_jailतहलका न्यूज ब्यूरो
जयपुर. सलमान खान के लिए सोमवार का दिन बेहद अहम है। करीब 17 साल पहले हिरण शिकार मामले में उन्हें मिली पांच साल की सजा बरकरार रहेगी, कम होगी या माफ कर दी जाएगी, इस पर जोधपुर हाईकोर्ट फैसला सुनाएगी।


सलमान पर आरोप है कि 27 सिंतबर 1998 को उन्होंने जोधपुर के पास एक चिंकारा का शिकार किया था। 18 फरवरी 2006 को जोधपुर कोर्ट ने उन्हें सजा सुनाई थी। सलमान ने सजा के खिलाफ राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर बेंच में अपील की थी। हाई कोर्ट ने गत 13 मई को सुनवाई पूरी करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था।


जानकारी के मुताबिक, सोमवार को राजस्थान हाई कोर्ट में अभिनेता की ओर से हिरण शिकार के दो अलग-अलग प्रकरणों में सजा के खिलाफ पेश की गई निगरानी याचिका और सरकार की अपीलों पर सुनवाई करेगा।


न्यायाधीश निर्मलजीत कौर की अदालत में 25 जुलाई की वाद सूची में सलमान से जुड़े सभी मामले फैसले के लिए सूचीबद्ध हो गए हैं। सलमान पर आने वाले इस अंतिम फैसले से पहले उनकी बहन अलवीरा जोधपुर पहुंच चुकी हैं। अलवीरा ने सलमान के वकीलों के साथ चर्चा की। यदि सलमान की सजा माफ नहीं हुई तो उन्हें तुरंत सरेंडर कर जेल जाना होगा। वैसे सलमान खान इस मामले में पहले भी 18 दिन पुलिस लॉकअप और जोधपुर जेल में बिता चुके हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top