Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

किसने कह दिया बॉलीवुड दबंग सलमान खान को गद्दार!

 Abhishek Tripathi |  2016-10-01 07:43:49.0

manoj_tiwari_salman_khanतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चौतरफा विरोध का सामना करना पड़ रहा है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बाद भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सलमान खान को 'गद्दार' करार दिया है। मनोज तिवारी ने कहा 'कलाकार की सभी इज्जत करते हैं, लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों को अब अपने देश वापस चले जाना चाहिए।'


मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने के लिए सलमान खान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा सलमान को चिंता सिर्फ इस बात के लिए है कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में अच्छा कारोबार करे। ठाकरे ने पिछले सप्ताह पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम जारी किया था। उन्होंने कहा था कि इन कलाकारों ने उरी हमले की निंदा करने से इंकार कर दिया।


पाकिस्तान कलाकारों के बारे में सलमान ने कहा
ठाकरे ने यह भी कहा 'क्या भारत में प्रतिभा की कमी है कि हमें पाकिस्तान से कलाकार उधार लेने की जरूरत है। ये लोग सिर्फ पाकिस्तान में अपनी फिल्म के अच्छा कारोबार करने को लेकर चिंतित हैं। हमारे सैनिक जो गोली का सामना करते हैं वो असली हैं, वो फिल्मी नहीं हैं।' सलमान ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं हैं और वो उचित वीजा और वर्क परमिट के साथ भारत आते हैं।


दो कलाकारों के शो हो चुके हैं रद्द
दोनों देशों के बीच तनाव की वजह से पाकिस्तानी गायकों शफकत अमानत अली और आतिफ असलम का क्रमश: बेंगलुरू और गुड़गांव में शो रद्द किया जा चुका है। इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भी उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह प्रतिबंध उन फिल्मों को प्रभावित नहीं करेगा, जो प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top