Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'सुल्तान' की लड़ाइयां असली: सलमान

 Tahlka News |  2016-05-25 07:35:52.0

salman-khan-sultan-759

मुंबई, 25 मई. अभिनेता सलमान खान अली अब्बास जफर निर्देशित 'सुल्तान' में एक पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने मंगलवार को कहा कि फिल्म में जो लड़ाइयां दिखाई गई हैं, उनमें से ज्यादातर असली हैं जो उन्होंने असली पहलवानों के साथ लड़ी हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म में ज्यादातर लड़ाइयां और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) असली हैं और असली पहलवानों के साथ हैं। जब वे उठा कर जमीन पर पटकते थे तब काफी तकलीफ होती थी। वे 120-130 किलोग्राम के थे।"

सलमान ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, "जब कोई पहलवान अभ्यास कराता है तब वह 2-3 घंटे के लिए कराता है, उसके बाद शाम को फिर 2-3 घंटे। उसके बाद एमएमए अभ्यास और हर रोज 6-7 घंटे की लगातार शूटिंग, लगातार लड़ाई। यह सब मुझ पर काफी प्रभाव डालता था।"

फिल्म में सलमान ने एक पहलवान की भूमिका निभाई है, जो भारत के लिए पहलवानी में स्वर्ण पदक जीतना चाहता है। लेकिन कुछ कारणों से उसे पहलवानी छोड़नी पड़ती है। कुछ समय बाद वह फिर से इस खेल में लौट आता है, लेकिन तब उसकी उम्र और सेहत उसके लिए रुकावट होती हैं। फिर रणदीप हुड्डा द्वारा निभाया किरदार उन्हें प्रशिक्षित करता है और वह कामयाबी हासिल करते हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top