Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विकास यादव भले ही अखिलेश के साथ, लेकिन नहीं रुकेगा अमित जानी का रथ

 Abhishek Tripathi |  2016-12-30 04:48:23.0

amit_janiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव द्वारा मुलायम सन्देश यात्रा रोकने की घोषणा के साथ ही अखिलेश यादव के समर्थन की घोषणा कर दी है। वहीं, मुलायम सिंह यादव के सन्देश को लेकर राज्य के 41 जनपदों में रथयात्रा नेता जी का पैगाम लेकर निकले अमित जानी अपने सफर को जारी रखेंगे। ये बातें अमित जानी ने कहीं।

अमित जानी ने कहा कि यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है कि विकास यादव अखिलेश के साथ हैंं और अमुक व्यक्ति शिवपाल जी के साथ हैंं। पार्टी का एक ही लीडर है और वह है मुलायम सिंह यादव। एक ही झंडा और एक ही निशान भी है। पूरी की पूरी पार्टी नेता जी, झंडे और साइकिल के साथ होनी चाहिए।


अमित जानी ने कहा कि दुखद है कि कुछ युवाओँ महत्वपूर्ण पदों पर बैठे व्यक्ति गुटबाजी को हवा देने में जुटे हैंं। मुलायम सन्देश यात्रा को बीच में रोक देना पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का अपमान है। अमित जानी ने कहा कि नेता जी का पैगाम रथ यात्रा लगातार राज्य में चलती रहेगी और 31 दिसंबर को कन्नौज में विशाल जनसभा एवं रोड शो किया जायेगा।


अमित जानी ने कहा कि वे हर जिले में प्रत्येक जनसभा में मुख्यमंत्री के विकास कार्यो को जनता को बताते हैंं तो क्या वे मुख्यमंत्री के साथ नहीं हैंं? शिवपाल यादव 10 बार कह चुके हैं कि अखिलेश ही सीएम बनेंगे तो क्या वे मुख्यमंत्री जी के साथ नहीं है? 2 - 4 जनधारविहीन नेताओ ने पार्टी को तोड़ने की सुपारी ली हुई है, यह दुखद है। अमित जानी ने कहा कि पूरी पार्टी मुलायम सिंह , शिवपाल यादव और अखिलेश के साथ है। कुछ अवसरवादी लोग पार्टी को तोड़ने और कमजोर करने में लगे हैंं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top