Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

32 घंटे में सपा की तीन लिस्‍ट आने के बाद रामगोपाल बोले- समझौते की गुंजाइश कम

 Girish Tiwari |  2016-12-30 08:40:36.0

Image result for samajwadi-party-infighting


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान जारी है। 32 घंटे में सपा की तीन लिस्‍ट आने के बाद शुक्रवार को सपा प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने तीन और नामों की घोषणा की।


इसे भी पढ़े: इन 4 तस्वीरों में देखिए, आखिर कौन हैं सीएम अखिलेश के साथ!


इस बीच सपा शिवपाल और अखिलेश दोनों गुटों की लखनऊ में अलग-अलग बैठकें चल रही हैं। पार्टी में तनाव चरम पर है। वहीं, पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को लखनऊ में पार्टी के उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है।


इसे भी पढ़े: सपा में घमासान के बीच मुलायम के गढ़ में बगावती सुर


हालांकि, सीएम अखिलेश अाज अपने समर्थकों के कोर ग्रुप के साथ बैठक कर रहे हैं। अपने समर्थकों के बीच काम का बंटवारा करेंगे। इस बैठक में सीटों पर उम्मीदवारों के चयन से लेकर गठबंधन तक पर चर्चा होगी।






इस दौरान सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि अब समझौते की गुंजाइश कम ही है। रामगोपाल यादव ने कहा कि मैं अखिलेश यादव के साथ हूं। उनके विरोधी मेरे विरोधी होंगे। अब समझौते की कोई गुंजाइश नहीं बची है। मुलायम सिंह यादव ने 1 जनवरी को बैठक के लिए बुलाया था।




प्रो.रामगोपाल ने शिवपाल सिंह यादव का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि एक व्यक्ति के कहने पर नेताजी ने अखिलेश को पद से हटाया। विवाद की यही जड़ है। वह नेता पार्टी के बाहर का आदमी नही, उनकी हैसियत नही किसी विधानसभा मे 10 वोट भी डलवा ले।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top